Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पाक सीजफायर उल्लंघन की आड़ में घुसपैठ कर रहे थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने किया ढेर

 जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तान की तरफ से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. वहीं इस फायरिंग की आड़ में पाकिस्तान कश्मीर में अपने आतंकियों को घुसपैठ करवाने की लगातार को.

शिश में लगा है. लेकिन सीमा पर तैनात भारतीय सुरक्षाबलों ने बुधवार को बांदीपोरा के गुरेज में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया है. यहां पाकिस्तान की तरफ से किए गए सीजफायर उल्लंघन में एक स्थानीय महिला की भी मौत हो गई है. इलाके में और आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

उधर एलओसी तंगधार, बंगुस और उरी में पाकिस्तान की तरफ से किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी फायरिंग की. फिलहाल वहां फायरिंग बंद है लेकिन तंगधार में पाकिस्तान की तरफ के किए गए सीजफायर उल्लंघन में 9 लोगों को घायल होने की खबर है. एलओसी से सटे इलाकों में सेना ने आतंकियों की घुसपैठी को रोकने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है.

वहीं पाकिस्तान की तरफ से एलओसी से सटे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में बीती रात 12.30 बजे सीजफायर का उल्लंघन किया. भारतीय सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की.