Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पाकिस्तान में आतंकवादी हमले के बाद एके-47 लेकर काम कर रहे हैं चीनी इंजीनियर

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के अपर कोहिस्तान में आतंकवादी हमला होने के बाद अब चाइना-पाकिस्तान इकॉनोमिक कॉरिडोर के चीनी इंजीनियर आतंकवादियों से इतना डर गए हैं कि वह साथ में एके-47 लेकर काम कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के अपर कोहिस्तान में दासू बांध परियोजना पर काम कर रहे चीनी इंजीनियरों को लेकर जा रही बस पर हुए आतंकवादी हमले में 9 चीनी इंजीनियरों की मौत हो गई थी। इसके बाद चीनी फर्म के सभी कर्मचारियों को निलंबित करते हुए वापस बुला लिया था। साथ ही कहा है कि वह खुद इस मामले की जांच करवाएंगे।

इसके बाद से चाइना-पाकिस्तान इकॉनोमिक कॉरिडोर पर काम कर रहे चीन के वर्कर्स में दहशत का माहौल है। कड़ी सुरक्षा के बीच इन्हें काम पर ले जाया जा रहा है। चीनी वर्कर्स सिर्फ पाकिस्तान की सेना के भरोसे नहीं हैं, बल्कि उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए खुद हथियार रखे हैं। सोशल मीडिया पर इससे संबंधित फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिखाया गया है कि चीनी वर्कर्स एके-47 लेकर लेकर काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.