Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पहली बार अरबाज को देखते ही मलाइका ने अरबाज को कह दी थी इतनी बड़ी बात….

आज अरबाज खान अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। भले ही आज वो पत्नी मलाइका अरोड़ा से अलग हो चुके हैं और तलाक ले चुके हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब दोनों ही एक-दूजे के जहां थे। उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही। पहली नजर में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे।

बात 1993 की है। उस वक्त मलाइका एक जानी-मानी मॉडल थीं। उन्हें और अरबाज को एक कॉफी एड के लिए बुलाया गया जो काफी बोल्ड था। ये पहला मौका था जब दोनों एक-दूसरे के सामने थे। देखते ही दोनों का लगा कि वो एक-दूजे के लिए ही बने हैं।

कब अरबाज और मलाइका के बीच प्यार की घंटियां बजने लगीं पता ही नहीं चला।

खैर, जो भी हो लेकिन मलाइका के मुताबिक, उनकी पहली मुलाकात काफी अच्छी रही। मलाइका पर अरबाज का खुमार इस कदर हावी था कि एक बार वो जब अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ एक क्लब में गईं तो वहां अरबाज अपने दोस्त साजिद खान के साथ डीजे के तौर पर काम कर रहे थे।

अमृता तो सलमान के पीछे पागल थीं और उस वक्त सलमान बड़े स्टार भी थे। लेकिन मलाइका अरबाज पर जान छिड़कने लगीं थीं। अरबाज को देखते ही मलाइका कह उठी थीं ‘ये लड़का मेरे टाइप का है। मुझे ये पसंद है।’

यहीं से दोनों के रिलेशनशिप की शुरूआत हुई। पांच साल तक मलाइका और अरबाज एक-दूसर को डेट करते रहे और फिर शादी के बंधन में बंध गए।

वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि शादी के लिए मलाइका ने अरबाज को प्रपोज किया था जबकि आमतौर पर लड़का लड़की को शादी के प्रपोज करता है।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.