Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पश्चिम बंगाल : तीन दिनों में दूसरी बार शुभेंदु अधिकारी के घर पहुंची सीआईडी की टीम

कोलकाता। भाजपा के वरिष्ठ विधायक और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के बॉडीगार्ड की तीन साल पहले हुई मौत मामले की नए सिरे से जांच कर रही राज्य सीआईडी की टीम तीन दिनों में दूसरी बार शुभेंदु घर पहुंची। शनिवार को पूर्व मेदिनीपुर स्थित उनके आवास पर सीआईडी की टीम पहुंची।

पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में शुभेंदु के घर के पास एक मकान में उनके निजी सुरक्षा कर्मी रहते हैं। सीआईडी की टीम यहीं पर पहुंची हुई है। सीआईडी ने इसी सप्ताह इस केस की जांच की जिम्मेदारी संभाली है। इससे पहले पश्चिम बंगाल पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

अधिकारी की सुरक्षा में रहे सुब्रत चक्रवर्ती ने 2018 में पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में एक पुलिस बैरक में कथित रूप से गोली मारकर अपनी जान ले ली थी। चक्रवर्ती की पत्नी सुपर्णा ने हाल में कांथी थाने में एक नई शिकायत दर्ज कराई थी और अपने पति की मृत्यु के मामले में जांच की मांग की थी।

राज्य सशस्त्र पुलिस के जवान चक्रवर्ती उस समय से अधिकारी के सुरक्षा घेरे में शामिल थे, जब वह तृणमूल कांग्रेस के सांसद थे। अधिकारी 2015 में जब प्रदेश सरकार में मंत्री बने, तब भी चक्रवर्ती उनके सुरक्षा दस्ते में शामिल रहे। सूत्रों ने बताया है कि शुभेंदु अधिकारी को पूछताछ के लिए नोटिस देने की तैयारी सीआईडी कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.