Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पत्रकारों को देखते ही हीरोइन ने कर डाली ऐसी हरकत…

Richa-Chadda-New-Look-Picजहां दूसरी हीरोइनें कैमरा देखते ही अदा बिखने लगती हैं, वहीं ये हीरोइन कुछ अलग करने लगी। इसकी हरकतें कैमरे में कैद हुई तो वायरल होने लगीं।

बात हो रही है रिचा चड्ढा की।  मुंबई के बांद्रा में वो अपने दोस्तों के साथ एक कैफे में टाइम स्पेंड कर रहीं थी। वहीं अचानक जब उन्हें पता चला कि कुछ पत्रकार उन्हें कैमरे में कैद कर रहें हैं तो रिचा ने ऐसी हरकत कर डाली जिससे फोटोग्राफर भी भौंचक्के रह गए। 

आगे की स्लाइड् में देखें रिचा ने आखिर ऐसा क्या कर डाला।

रिचा दोस्तोंं के साथ टेबल पर बैठी थी कि अचानक फोटोग्रारों को देखते ही बच्चों की तरह जीभ निकाल कर उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया। इसी हरकत पर उनके दोस्त अपनी हंसी रोकते हुए अपना चेहरा छिपाने लगे। लेकिन रिचा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा वो फोटोग्राफरों को जीभ चिढ़ाती रही, बिलकुल एक बच्चे की तरह।

हम आपको बता दें रिचा ने 2008 में फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए!’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। हालांकि इस फिल्म में उनका रोल ज्यादा समय का नहीं था। 

रिचा अभी तक के अपने करियर में कई फिल्मों में सपोर्टिव रोल कर चुकी हैं। 2012 में रिचा ‘गैंग्स ऑफ़ वास्सेपुर’ 2013 में फिल्म ‘रामलीला’ में भी काम कर चुकी हैं। वहीं 2016 में रिचा ‘सरबजीत’ में सरबजीत की पत्नी सुखप्रीत कौर की भूमिका निभा चुकी हैं।
रिचा चढ्डा को बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए दो बार फिल्मफेयर के लिए नॉमिनेट किया जा चुका है। इन तस्वीरों में रिचा काफी कूल नजर आ रहीं है।
फिलहाल रिचा इंडो-अमेरिकन फिल्म ‘लव सोनिया’ में काम कर रहीं हैं। इसके साथ ही 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ के सीक्वल  ‘फुकरे 2’ की शूटिंग भी कर रहीं हैं। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.