Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नोटबंदी से जिन नेताओं को आया था हार्ट अटैक, मनोहर पर्रिकर ने खोले उनके नए राज़

manohar_650_111015071302पणजी : रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने उन नेताओं के राज खोले हैं, जिन्हें नोटबंदी से हार्ट अटैक आ गया था। पर्रिकर ने इसका खुलासा खुद किया है। गोवा में एक रैली के दौरान उन्होंने कहा कि नोटबंदी से कुछ नेता भिखारी बन गए। शनिवार (17 दिसंबर) को उन्होंने यह बातें विजय संकल्प रैली में कहीं।

नोटबंदी से हार्ट अटैक का राज

पर्रिकर ने दावा किया कि कुछ राजनेताओं को दिल का दौरा पड़ गया था लेकिन बाद में बताना पड़ा कि दौरा नोटबंदी की वजह से नहीं आया था। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता फोन से दोस्तों को मैसेज करके कहते हैं कि उन्हें नोटबंदी की वजह से हार्टअटैक नहीं आया था। पर्रिकर ने गोवा का जिक्र करते हुए कहा कि एक पुल था, जिसकी नींव उनसे पहले की सरकार तीन बार रख चुकी थी लेकिन काम अधूरा रह गया था। उन्होंने कहा, ‘मैंने आते ही उस पुल का काम किया। छह महीने में वह पुल पूरा हो गया। लोगों को यकीन नहीं हुआ।’ पर्रिकर के मुताबिक लोगों ने मन में सवाल था कि पुल का काम किसी नरबलि की वजह से रुका था। इसपर उन्होंने समझाया कि ऐसी बातों पर विश्वास न करें। बलि देनी ही है तो किसी मुर्गे की दें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.