Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नाम शबाना का ट्रेलर रिलीज, अक्षय नहीं तापसी का दिखा एक्शन

Taapsee Pannuबॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक नीरज पांडे की फिल्म नाम शबाना का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर है. इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू जबरजस्त स्टंट और एक्शन करते हुए नजर आ रही है. इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार, अनुपम खेर, और डैनी डेंग्जोंग्पा तो नजर आएंगे ही.

साथ ही इस फिल्म के साथ मनोज बाजपेयी भी जुड़ गए है. आपको बता दे कि यह फिल्म नीरज पांडे की ही फिल्म बेबी का प्रीक्वल है. फिल्म बेबी में तापसी 20 मिनिट के लिए नजर आई थी. फिल्म में वे एक सीक्रेट अंडरकवर एजेंट बनी थी. लेकिन फिल्म नाम शबाना बेबी का प्रीक्वल है यानी इसमें बताया गया है कि आखिर तापसी कैसे अंडरकवर एजेंट बनी.

आपको बता दे कि फिल्म नाम शबाना का निर्देशन शिवम् नायर ने किया है वही फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडे है. वही फिल्म में अक्षय कुमार और अनुपम खेर की बेमिशाल जुगलबंदी एक बार फिर नजर आएगी. आपको बता दे कि अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म पिंक के लिए काफी तारीफे बटोर चुकी है. तो देखिये ये धमाकेदार ट्रेलर.

Leave a Reply

Your email address will not be published.