Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

देश के सबसे सस्ते डुअल कैमरा वाले फोन Zopo Speed X की बिक्री शुरू

Captureअगर आप भी कम दाम में डुअल कैमरे वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, क्योंकि डुअल कैमरे वाला देश का सबसे सस्ता स्मार्टफोन अब बिक्री के लिए उपलब्ध है और इस फोन की कीमत भी 10 हजार रुपये से कम है।
इस फोन का नाम जोपो स्पीड एक्स ( Zopo Speed X) है।  इस फोन की खासियत इसमें दिया गया आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस बेस्ड चैटबॉट निकी है जिसकी मदद से फोन में एक साथ कई सारे काम किए जा सकते हैं। बता दें कि जोपो में रतन टाटा ने निवेश किया है। फोन रॉलल ब्लू, चारकोल ब्लैक, ऑर्चिड गोल्ड और स्पेस ग्रे कलर वेरियंट में उपलब्ध है।

Zopo Speed X की कीमत और स्पेसिफिकेशन

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिनमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज है। डुअल सिम सपोर्ट के साथ फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.0 दिया गया है। 
फोन में 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले (1080×1920 पिक्सल ), मीडियाटेक MT6753 प्रोसेसर, 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई 802.11 a/b/g/n और 2680mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन की कीमत 9,499 रुपये है और इसे अमेजॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.