Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीपिका से हुआ ब्रेकअप , रणवीर सिंह को मिली नई गर्लफ्रेंड ?

                                                                   
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को सिर्फ एक्टिंग के लिए ही नही बल्कि एक कपल के तौर पर भी बहुत पसंद किया जाता है। हर कोई रणवीर की शरारतें और उन पर दीपिका की क्यूट स्माइल का दीवाना है। लेकिन इंडस्ट्री में ये चर्चा जोरों पर है कि ‘बाजीराव’ और उनकी मस्तानी अब साथ नहीं हैं। जानकारी के मुताबिक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। बस काम का दबाव दोनों के बीच धीरे-धीरे दूरियां ले आया है। यही नहीं जानकारी के मुताबिक रणवीर ने तो अपने लिए नई गर्लफ्रेंड भी ढूंढ ली है। करीब 5 साल से कर रहे थे डेट.
                                                                                                                                                                                                                                                            
बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करीब 5 साल साथ रहे थे। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह जल्द से जल्द शादी करके घर बसाना चाहते थे लेकिन दीपिका पादुकोण अभी करियर पर फोकस करना चाहती हैं। ये भी कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फैमिलीज चाहती हैं कि ये साथ रहें और रिश्ता शादी तक पहुंचे। लेकिन शायद रणवीर अब दीपिका को स्पेस देते-देते थक गए हैं। लिहाजा उन्होंने जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.