Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीपिका को पसंद है भारतीय टीम का ये खिलाड़ी

दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं.  हाल ही में नेहा धूपिया के पॉपुलर चैट शो में दीपिका ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब दिए. दीपिका का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ जुड़ चुका है लेकिन जब उनसे उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पुछा गया तो दीपिका ने पूर्व कैप्टन एम एस धोनी का नाम लिया.दीपिका को पसंद है भारतीय टीम का ये खिलाड़ी

दीपिका शो में अपनी बहन अनीशा के साथ पहुंचीं. शो की होस्ट नेहा धूपिया ने उनसे कई रोचक सवाल किए. इन्हीं सवालों के बीच उन्होंने दीपिका से उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा. दीपिका ने इसका रोचक जवाब देते हुए भारत के पूर्व कैप्टन एम एस धोनी का नाम लिया.

ये जगजाहिर है कि धोनी की फैन फॉलोइंग सारी दुनिया में है. कैप्टैंसी से सन्यास लेने के बावजूद वो सिर्फ खिलाड़ी की भूमिका में रहते हुए भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बरकरार रखने में कामियाब हुए हैं. इसी का ताजा उदाहरण तब देखने को मिला जब दीपिका ने उनका नाम अपने सबसे पसंदीदा खिलाड़ी के रूप में लिया.

क्रिकेट की अगर बात करें तो हाल फिलहाल में विराट कोहली नें अपने प्रदर्शन और आकर्षण से सभी को अपना दीवाना बना दिया है. वो भारत के नए कैप्टन के साथ-साथ क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में विश्व के सबसे प्रभावशाली क्रिकेटर हैं. साथ ही युवराज सिंह, रोहित शर्मा, शिखर धवन को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये रही कि दीपिका ने युवराज सिंह का नाम नहीं लिया जिनके साथ एक समय में उनके अफेयर के भी चर्चे थे. इसके अलावा युवराज सिंह भी क्रिकेट की दुनिया में सबसे आकर्षक खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. वो अपने लुक को लेकर अक्सर लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र रहते हैं.

इन सबके बावजूद दीपिका पे सबसे ज्यादा असर करने वाले खिलाड़ी एम एस धोनी रहे. अपने करियर के शुरुआती समय में दीपिका और धोनी के भी अफेयर की अफवाहें उड़ी थीं, पर वो अब गुजरे जवाने की बात हो चुकी है और दोनो वक्त के साथ बहुत आगे बढ़ चुके हैं. आजकल दीपिका जहां विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर चर्चा में हैं वहीं दूसरी तरफ धोनी आजकल घरवालों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं और जल्द ही साउथ अफ्रिका के खिलाफ वनडे सिरीज का हिस्सा होने साउथ अफ्रिका रवाना होंगे.