Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीपिका के पापा से मिले रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड के मिस्ट्री कपल में होती हैं। दोनों अक्सर जगह-जगह साथ में देखे जाते हैं। मगर आज तक सार्वजनिक रूप से अपने प्यार की बात नहीं कबूली। अब हाल ही में रणवीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका के पिता के साथ नजर आए।

ऐसा लगता है कि रणवीर ने अपनी गर्लफ्रेंड के पापा के साथ बॉन्डिंग बनानी शुरू कर दी है। मौका था पादुकोण-द्रविड़ सेंटर फॉर स्पोर्ट्स एक्सीलेंस के एक इवेंट का। दरअसल, बेंगलुरु में हुए इस प्रोग्राम में अपने क्षेत्र में उम्दा प्रदर्शन करने वाले सभी भारतीय खिलाड़ी एक ही मंच पर मौजूद थे

यहां पहुंचे रणवीर ने लगभग हर बड़े खिलाड़ी के साथ सेल्फी ली मगर जिसने सभी का ध्यान खींचा वो थी प्रकाश पादुकोण के साथ उनकी सेल्फी। रणवीर और प्रकाश इस दौरान एक-दूसरे की कंपनी में बेहद कंफर्ट लग रहे थे। तस्वीर में दीपिका नजर नहीं आईं। इसे शेयर करते हुए रणवीर ने प्रकाश को ‘गॉड ऑफ बैडमिंटन’ कहा है।

कार्यक्रम में राहुल द्रविड़, अभिनव बिंद्रा और विश्वनाथन आनंद मौजूद थीं। इस कार्यक्रम में दीपिका भी मौजूद थीं। दीपिका ने इवेंट की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सूत्रों की माने तो इन दिनों दीपिका-रणवीर का रिश्ता ठीक से पटरी पर नहीं चल पा रहा है।