Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दीपिका और प्रियंका में लगी रेस, किसकी होगी बाजी

      दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड में कदम रखने के बाद से ही ये तय हो गया था कि अब इनके पास इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स की लाइन लगने वाली है और इस कड़ी में पहला नंबर लगा है चाइना से।

 abc

  • चाइनीज़ प्रोजेक्ट को लेकर दोनों में मची होड़
  • दोनों एक साथ भी कर चुकीं हैं फिल्म 

     देश में भले ही इन दिनों चाइना के सामानों का विरोध हो रहा हो लेकिन इंडो-चाइनीज फिल्म के लिए दीपिका और प्रियंका रेस का हिस्सा बन चुकी है। ख़बर है कि, ‘बैंग बैंग ‘ के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने पिछले दिनों तीन फिल्मों के लिए एक इंडो-चाइनीज डील साइन की है | जिसके तहत हिंदी और मेंडरिन भाषा में एक फिल्म बनाई जायेगी। ये बीजिंग की एक रोमांटिक कहानी पर आधारित होगी जिसमें लीड रोल में चाइनीज स्टार ‘डेंग चाओ’ होंगे। सिद्धार्थ और उनके निर्माता ने ये संकेत भी दिए हैं कि इस फिल्म के लिए बॉलीवुड की ऐसी बड़ी स्टार को कॉस्ट किया जाएगा जिसका इंटरनेशनल स्तर पर रूतबा हो। इस समय और ये रूतबा बॉलीवुड में सिर्फ दीपिका और प्रियंका के पास है।

दीपिका की विन डीजल के साथ ‘ट्रिपल एक्स – रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज़’ जल्द ही रिलीज होने वाली है,जबकि प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म ‘बेवॉच’ में अपने विलेन के रोल की शूटिंग पूरी कर ली है।

    आपको बता दें पिछले साल ही दोनों बाजीराव मस्तानी में एक साथ अभिनय कर चुकीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.