Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली : कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन पर तीन दिन के लिए गफ्फार और नाईवाला मार्केट बंद

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की हब मोबाइल मार्केट गफ्फार और नाईवाला मार्केट को आगामी तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। इन दोनों मार्केट में कोरोना गाइडलाइंस के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था। इसके बाद करोल बाग के एसडीएम द्वारा दोनों मार्केट को अगले तीन दिन के लिए बंद रखने का आदेश दिया गया है।

करोल बाग के एसडीएम द्वारा जारी आदेश के अनुसार, 9 जुलाई की रात 10 बजे से लेकर 11 जुलाई की रात 10 बजे तक गफ्फार और नाईवाला मार्केट पूरी तरह से बंद रहेंगे। इस दौरान यहां किसी प्रकार की दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं है। कोई दुकानदार दुकान को खोलता है, तो उसके खिलाफ उचित धाराओं में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आदेश में यह भी बताया गया है कि गफ्फार और नाईवाला मार्केट के दुकानदारों द्वारा कोरोना के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था। मार्केट एसोसिएशन द्वारा भी लापरवाही बरती जा रही थी। ज्ञात हो कि कोरोना नियमों के उल्लंघन मामले में स्थानीय प्रशासन द्वारा कई बाजारों को बंद किया जा चुका है। इनमें मंगल बाजार, नांगलोई मार्केट सहित कई अन्य बाजार शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.