Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

..तो इस चीज से आलिया को नही लगता है डर…

इस बात में कोई शक नहीं है कि आलिया भट्ट एक शानदार अदाकारा है और कई फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दे चुकी है। लेकिन शानदार की असफलता के बाद आलिया भट्ट का दिल टूट गया था। किन वह कहती हैं कि वह अब विफलता का सामना करने के लिए तैयार है। फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ  “लक्स गोल्डन डीवाज-बातें विद द बादशाह”शो में अपने करियर में उतार-चढ़ाव के बारे में बात की। 

आलिया ने कहा कि मैं इस बात से बेहद खुश हूँ कि मेरी 90% फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है और बस एक ही फिल्म असफल रही है। लेकिन उसके बाद में और भी शांत हो गई हूँ। आलिया ने कहा कि जब शानदार बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई तो मेरा दिल टूट गया था और मुझे इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा था। 

आलिया ने कहा कि मैंने पहली बार असफलता देखी थी इसलिए मुझे बहुत झटका लगा।  लेकिन उसके बाद मैं अपने पिता के पास गई क्योकिं वो ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे जिनसे मैं इस बारे में बात कर सकती थी। उसके बाद अपने दुःख को कम करने के लिए मैं अकेले हॉलिडे पर गई। मुझे बहुत खराब महसूस हो रहा था लेकिन फिर मैंने सोचा अब बस “हो गया” , मैंने अपनी पहली असफलता को स्वीकार किया और आगे जो भी होगा मैं उसके लिए भी पूरी तरह से तैयार हूँ। उड़ता पंजाब की अदाकारा ने कहा कि मेरे पिता ने मुझे Frank Sinatra की कोट के साथ एक पोस्टर भेजा जिसमे लिखा था ‘बड़ी सफलता ही सबसे बेहतर प्रतिशोध है’, 

आलिया ने हाईवे, 2 स्टेट्स, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां और कपूर एंड संस में काफी जबरदस्त परफॉमेंस दी है। लेकिन उनकी शानदार फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई। वर्तमान में वह मेघना गुलजार की “राज़ी” फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जो कि मई 2018 में रिलीज होगी।