Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

….तो इनकी वजह से हुई थी रणबीर और दीपिका की लवस्टोरी की शुरुआत

कपूर खानदान के हैंडसम हंक रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे तो हमेशा ही सुर्खियों में होते है. कभी सोनम कपूर तो कभी अवंतिका, दीपिका, कटरीना और भी न जाने कितनी लड़कियों का दिल तोडा है रणबीर ने. अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले इस हैंडसम बॉय की आज हम उस गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप की कहानी के बार में बताने जा रहे हैं जो रणबीर के सबसे करीब रहीं थी.

वैसे तो रणबीर और दीपिका की ब्रेकअप स्टोरी के बारे में आप सभी जानते ही होंगे. लेकिन इन दोनों की यह प्रेम कहानी की शुरुआत कैसे हुई थी इस बात का खुलासा खुद रणबीर ने एक अपने एक इंटरव्‍यू में किया….

रणबीर ने बताया कि इन दोनों ने ही एक-दूसरे का नाम पहली बार अपनी डेब्यू फिल्म में सुना था. उस समय रणबीर और दीपिका के मेकअप आर्टिस्ट भरत और डेरिस थे. दीपिका ने बताया कि डेरिस ने उनसे एक दिन कहा कि रणबीर एक अच्छा लड़का है और तुम्हें उससे मिलना चाहिए.

दोनों को ही मिलवाने के पीछे डेरिस का बहुत बड़ा हाथ रहा है. दीपिका ने बताया कि, ‘डेरिस ने एक दिन रणबीर को अचानक से बुला लिया और हमें एक-दूसरे से बात करने के लिए कहा. वही बात करते-करते हमने नम्बर एक्सचेंज किए और उसके बाद 2007 को लंच पर गए और हमने पूरा दिन साथ बिताया. बस यहीं से हमारी मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ और फिर हमने 23 फरवरी 2008 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.’

रणबीर को दीपिका का पॉजिटिव बिहेवियर बहुत पसंद आने लगा था और उन्हें उनके साथ समय बिताना अच्छा लगने लगा था. वैसे तो इन दोनों का ब्रेकअप काफी समय पहले ही हो गया था. उसके बाद रणबीर और दीपिका दोनों ने ही अपनी-अपनी लाइफ में खुश है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.