Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तैमूर नहीं मीशा को मिला ये ऑफर, पापा शाहिद ने कहा- ना

बॉलीवुड में क्यूट सेलि‍ब्रेटी किड की लिस्ट में तैमूर को टक्कर देने वाली एक्टर शाहिद कपूर की बेटी मीशा कपूर तैमूर से आगे निकल गई हैं. मीशा को इंडस्ट्री से किड आर्टिस्ट के तौर पर एड में काम करने के ऑफर आने लगे हैं. लेकिन शाहिद ने इन सारे ऑफर्स के लिए साफ तौर पर मना कर दिया है.

सोशल मीडिया पर तैमूर को टक्कर देती शाहिद की बेटी मीशा की क्यूटनेस को देखते हुए एड मेकर्स उन्हें कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन जब इस बात का पता शाहिद को चला तो उन्होंने सभी को मना कर दिया. मिड डे की खबर के मुताबिक शाहिद नहीं चाहते कि मीशा इतनी छोटी सी एज में ग्लैमर की दुनिया में एंट्री करें. शाहिद अपनी बच्ची के बचपन को खराब नहीं करना चाहते इसलिए उन्होंने एड का ऑफर ठुकरा दिया.

कुछ दिन पहले दिए एक इंटरव्यू में शाहिद ने कहा था कि बॉलीवुड एक्टर होने की वजह से उनकी लाइफ और बच्ची पर हर समय सब की नजर होती है. ऐसे समय में उन्होंने लगता है कि काश वो इस प्रोफेशन में न होते तो अच्छा था. क्योंकि मीशा को कैमरे में कैद करने के लिए लगातार पैपरीज पीछे पड़े रहते हैं. बच्चे को समझ ही नहीं आता की ऐसा क्यों हो रहा है?

बता दें कि तैमूर और मीशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी फेमस सेलिब्रेटी किड्स हैं. लेकिन मीशा कुछ मामलों में तैमूर पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं. वैसे पिछले दिनों मीशा की स्कूल जाती हुई फोटोज भी खूब बायरल हुई थीं.