Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तीसरी शादी पर तोड़ी इमरान खान ने चुप्पी, बोले- बैंक तो नहीं लूटा

पाकिस्तान में क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी को लेकर हो रहे बवाल पर मुंह खोला है. इमरान खान ने पूछा है कि उन्होंने कोई बैंक तो नहीं लूट लिया है.

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान ने मंगलवार को इस मामले में एक के बाद एक ट्वीट किए. उन्होंने इस मामले में मच रहे बवाल का आरोप पूर्व पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ पर लगाया है.

इमरान खान का कहना है कि तीन दिनों से मैं यही सोच रहा हूं कि क्या मैंने बैंक लूट लिया है या हवाला के जरिए देश का पैसा विदेशों में रख दिया है या देश के राज भारत को बेच दिए हैं? मैंने इनमें से कुछ नहीं किया है. लेकिन हां, इनसे भी बड़ा अपराध किया है- मैं शादी करना चाहता हूं.

इमरान खान ने कहा है कि मीडिया में उनके खिलाफ जो अभियान चल रहा है वह नवाज शरीफ और मीर शकील-उर-रहमान के इशारे पर चल रहा है. उन्होंने आगे कहा है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

इमरान खान ने कहा है कि उन्हें केवल अपने बच्चों और बुशरा बेगम के रूढ़िवादी परिवार की चिंता हो रही थी. इमरान ने कहा कि शरीफ और रहमान के अभियान में इन लोगों को भी निशाने पर लिया गया.

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘शरीफ और रहमान यह जान लें कि इस अभियान के बाद मैं इन दोनों के खिलाफ लड़ने के और मजबूत हो गया हूं.’

इमरान ने शरीफ के बारे में कहा, ‘मैं शरीफ के परिवार के लोगों के बारे में 40 सालों से जानता हूं. मैं उनकी पर्सनल लाइफ के घिनौने राज भी जानता हूं. इसके बावजूद मैं उनके स्तर पर गिरकर इन राज को नहीं खोलूंगा.’

इमरान ने नवाज शरीफ के एक बयान के बाद ये ट्वीट किए. शरीफ ने मीडिया से कहा था कि इमरान को अपनी शादी की खबरें सामने आने के बाद भागना नहीं चाहिए. उनकी कथित पत्नी के बेचारे बच्चे मीडिया को सफाई दे रहे हैं.

शरीफ ने कहा था कि वह इमरान पर व्यक्तिगत हमला नहीं कर रहे हैं, लेकिन अगर उन्होंने शादी की है तो उन्हें सामने आकर इसे स्वीकार करना चाहिए.

कुछ दिनों से इमरान खान की तीसरी शादी की अफवाहें उड़ने के बाद रविवार को उनकी पार्टी पीटीआई ने सफाई दी थी कि उन्होंने बुशरा मानेका से शादी नहीं की है, बस इसका प्रस्ताव दिया है. इसमें यह भी कहा गया था कि अभी बुशरा ने इमरान का शादी का प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया है. उन्होंने कहा है कि वह अपने बच्चों से सलाह लेने के बाद इस पर कोई फैसला लेंगी.