Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तिवारी ने दिया बड़ा बयान, सिर्फ मोदी की वजह से जीते दिल्ली

नई दिल्ली| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में जीत की ओर अग्रसर पार्टी के शानदार प्रदर्शन का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘गरीबों, महिलाओं के हक में नीतियों’ को दिया। उन्होंने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सोमवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा कि ‘दिल्ली की जीत शहीदों को समर्पित है।’modi3-1तिवारी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “यह बड़ी जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीबों, महिलाओं के हित में शुरू की गई नीतियों की वजह है। यह प्रधानमंत्री मोदी की जीत है। यह हमारे लिए बहुत ही भावनात्मक दिन है। यह जीत सुकमा के शहीदों की है।”

उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “पहली बार ऐसा मुख्यमंत्री देखा है, जो पद पर बैठकर लोगों को श्राप दे रहा है कि अगर उनकी पार्टी को वोट नहीं मिला तो यहां बिजली, पानी के दाम बढ़ जाएंगे।”

तिवारी ने केजरीवाल पर दिल्ली को ‘नकारात्मकता’ के दलदल में फंसाने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री अपने बयानों से नकारात्मक गंद फैलाते हैं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.