Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तमिलनाडु में चल रहे सीएम विवाद के बीच चेन्नई पहुचेंगे राज्यपाल, पन्नीरसेल्वम ने बैंक को लिखा खत

o-panneerselvamतमिलनाडु । तमिलनाडु मेें राजनीतिक संकट के बीच महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव चेन्नई पहुंचेंगे। मिली जानकारी के अनुसार राज्य के निवर्तमान मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम द्वारा बैंक में पत्र लिखा गया और यह कहा गया कि वे अन्नाद्रमुक के कोषाध्यक्ष हैं। दरअसल अन्नाद्रमुक की महासचिव वीके शशिकला की अध्यक्षता में पार्टी की बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में 131 विधायक शामिल हुए।

हालांकि पन्नीरसेल्वम ने अपने समर्थक विधायकों के साथ शशिकला से बगावत कर दी है और वे खुद को ही मुख्यमंत्री बनाने में लगे हुए हैं। मगर शशिकला का कहना है कि पार्टी से गद्दारी करने वाले को सजा देंगे। दूसरी ओर पन्नीरसेल्वम ने गद्दारी किए जाने की बात से इन्कार कर दिया है। उनका कहना है कि उन्होंने किसी तरह की गद्दारी नहीं की है। दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री एम. वैंकेया नायडू का कहना था कि केंद्र सरकार व भाजपा अन्नाद्रमुक के अपने मामले में किसी तरह से भी केंद्र हस्तक्षेप नहीं करेगा।

जहां तक राज्यपाल के अधिकार की बात है राज्यपाल इस मामले को हल करने के लिए संवैधानिक निर्णय लेंगे। कांग्रेस ने इस मामले में आरोप लगाया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी तमिलनाडु में अपना स्वार्थ देख रही है राज्यपाल को राज्य में जाने से रोक रही है। कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी का कहना है कि भाजपा द्वारा इसे गलत, असंवैधानिक व गैर कानूनी कहा गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.