Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के बाद अब ‘अंतरिक्ष यात्री’ बनेंगे आमिर खान

_86842409_gettyimages-474446946आमिर खान जल्द ही एक बायोपिक में काम करते नजर आने वाली हैं। हाल ही में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि आमिर खान भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली बायोपिक फिल्म में राकेश शर्मा की भूमिका में दिखाई देंगे। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि आमिर खान रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। 
 
अगर आमिर खान इस बॉयोपिक में काम करेंगे तो ये उनकी दूसरी बॉयोपिक होगी, इससे पहले वो सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगट के पिता की भूमिका निभा चुके हैं। राकेश शर्मा की इस बायोपिक को महेश मठहाई डायरेक्ट करेंगे। फिलहाल आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की में बिजी है। वो अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

इससे पहले आमिर खान आखिरी बार ‘दंगल’ में दिखाई दिए थे। अभी तक ये फिल्म लोगो में लोकप्रिय बनी हुई है। हाल ही में चीन में रिलीज होने के बाद फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। अब देखना ये होगा की आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ कितना धमाल मचा पाती है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.