Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्विटर पर शिल्पा शिंदे का डेब्यू, 6 दिन में 24 हजार यूजर्स ने किया फॉलो

बिग बॉस 11 के खत्म होते-होते शिल्पा शिंदे का ट्विटर पर अकाउंट भी बन गया है. उनके भाई आशुतोष ने यह अकाउंट बनाया है. 8 जनवरी को बनाए गए इस अकाउंट को  अभी तक 24.5 हजार लोग फॉलो करते हैं.

इस अकाउंट पर पहली तस्वीर शिल्पा के पापा की पोस्ट की गई है. हालांकि उनके भाई ने यह अनाउंस नहीं किया है कि यह शिल्पा का ऑफिशियल अकाउंट है, लेकिन वो अपने ज्यादातर ट्वीवट्स में इसी अकाउंट को टैग कर रहे हैं.

हो सकता है आज रात तक उनको फॉलो करने वालों की संख्या भी बढ़ जाए और शिल्पा एक और रिकॉर्ड बना दें. सूत्रों के मुताबिक, शिल्पा और हिना टॉप 2 में पहुंच चुके हैं. पुनीश और विकास ट्रॉफी की रेस से बाहर हो चुके हैं.

Bollywoodlife.com की खबर के मुताबिक, जब दो कंटेस्टेंट लास्ट में बच जाएंगे, तब रात 10.30 बजे लाइव वोटिंग कराई जाएगी. वोटों की गिनती भी लाइव होगी और उसी समय विनर की घोषणा की जाएगी.

वेबसाइट के मुताबिक, इस ट्विस्ट की जानकारी ज्यादा लोगों को नहीं है. सलमान खान और शो से जुड़े कुछ लोगों को ही इस बारे में पता है.

आपको बता दें कि फिनाले में कंटेस्टेंट्स ने दमदार परफॉर्मेंस दिया है. हिना, लव और प्रियांक ने एक साथ डांस किया. घर में तीनों की दोस्ती बहुत अच्छी थी. हालांकि बाद में तीनों के रिश्ते बिगड़ गए थे.

बंदगी और पुनीश स्विमिंग पूल में डांस का तड़का लगाते दिखेंगे. वहीं, हितेन और अर्शी ने लैला…तू लिख के ले ले गाने पर डांस किया. विकास और शिल्पा ने मैं नागिन तू सपेरा गाने पर परफॉर्म किया.