Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी एक्ट्रेस चारू पति संग थाईलैंड में मना रही हैं हनीमून, पूल फोटो वायरल

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा ने पिछले दिनों एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से गोवा में शादी रचा ली है. दोनों की शादी की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. शादी के बाद न्यूलीवेड जोड़ा थाईलैंड में हनीमून मना रहा है. राजीव और असोपा की हनीमूनफोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. बता दें कि इस सेलिब्रेटी कपल ने पहले कोर्टमैरिज की थी. राजीव और चारू की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं जिसमें राजीव सफेद कुर्ता-पायजा और चारू लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. दोनों की ये फोटोज देखकर फैंस इनकी सादगी को पंसद कर रहे थे. इसके बाद दोनों ने फैमिली फंक्शन में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग धूमधाम से की थी.

गोवा में लैविस शादी करने के बाद चारू और राजीव दोनों थाईलैंड में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इनकी पूल फोटोज फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रही हैं.

बता दें कि चारू और राजीव एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. इन दोनो की सगाई की खबर खुद सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दी थी. चारू असोपा से राजीव सेन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों का रिश्ता चल पड़ा. इसके बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं. राजीव सेन से पहले चारू असोपा की नीरज मालविया से सगाई हुई थी, लेकिन उनका ये रिश्ता नहीं चला और दोनों ने सगाई तोड़ दी. वहीं राजीव सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं.

View this post on Instagram

Serenity ❤️

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu) on