Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘टाइगर 3’ में सलमान खान को टक्कर देने के लिए इमरान हाशमी ने बनाई जबरदस्त बॉडी

अभिनेता इमरान हाशमी अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3 ‘ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में इमरान सलमान खान के अपोजिट विलेन के किरदार में नजर आने वाले है और इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

इमरान हाशमी इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं, ताकि वह सलमान खान की इस फिल्म में विलेन के किरदार में एकदम फिट बैठ सकें। इमरान अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए जबरदस्त तरीके से फिजिकल ट्रांसफर्मेशन कर रहे हैं। इसका सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर वायरल है।

इमरान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके सिक्स पैक ऐब्स नजर आ रहे हैं। इमरान का यह लुक देखकर फैंस जहां हैरान हैं, वहीं इमरान ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा-‘ ये तो अभी शुरुआत हैं!’ इमरान के इस लुक को देखकर यह साफ़ अंदाज लगाया जा सकता हैं कि ‘टाइगर 3 ‘ में इमरान सलमान खान को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार इमरान हाशमी अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग 23 जुलाई से मुंबई में शुरू करेंगे। इस फिल्म के अलावा इमरान हाशमी जल्द ही रूमी जाफरी की फिल्म ‘चहरे’ और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.