Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जॉली का LLB फंसा कानूनी पचड़े में , बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका

Akshay-Kumar-Face-Wallpaperमुंबई। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी-2 की इन दिनों जबरदस्त चर्चा है लेकिन अब इस फिल्म का एल एल बी शब्द ही अदालती चक्कर में फंसता नज़र आ रहा है। एक वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में पेटिशन डाल कर फिल्म से इस शब्द को हटाने की मांग की है।

ख़बर है कि अजय कुमार वाघमारे नाम के वकील ने अपनी पेटिशन में कहा है कि फिल्म के ट्रेलर में कई सीन्स में किरदारों को अदालत में पत्ते खेलते और नाचते हुए दिखाया गया है जो वकीली पेशे का मखौल उड़ाने जैसा है। साथ ही ये भी कहा गया है कि ये इंडियन लीगल प्रोफेशन की छवि को जानबूझ कर धूमिल करने की कोशिश है। पेटिशन में फिल्म के ट्रेलर को तत्काल प्रभाव से सोशल मीडिया और टीवी चैनलों से हटाने की मांग की गई है। इस पेटिशन पर दो जजों की बेंच 24 जनवरी को सुनवाई करेगी । अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी स्टारर ये फिल्म सुभाष कपूर निर्देशित जॉली एलएलबी का सीक्वल है। फिल्म में वकीलों की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म 10 फरवरी को रिलीज़ होगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.