Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जॉली एलएलबी 2 हुई लीक, पायरसी अपराध है

14_02_2017-jolly_llb_leakedमुंबई। अक्षय कुमार की फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 को रिलीज़ हुए अभी महज़ चारा दिन हुए हैं और इसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं। थिएटर्स के विंडो पर लोगों की लाइन लगी हुई है मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस लाइन में लगे बिना भी फ़िल्म का मज़ा ले रहे हैं। महज़ चारा दिनों में यह फ़िल्म सबके मोबाइल पर चमकने लगी है और इसके पीछे वजह है पायरसी। 

जी हां, पायरसी एक अपराध है मगर इसे करने वालों की हिम्मत भी कुछ कम नहीं है। अक्षय कुमार की फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 उनकी अब तक की बिग्गेस्ट ओपनिंग फ़िल्म में से एक हैं, बॉक्स ऑफिस पर भी इस फ़िल्म ने धमाल मचा रखा है। बावजूद इसके इस फ़िल्म का ऑनलाइन लीक होना एक शर्म की बात है।

अक्षय और हुमा क़ुरेशी स्टारर जॉली एलएलबी 2 ने रिलीज़ होने के तीन दिन के अंदर तकरीबन ५० करोड़ तक का कलेक्शन किया है। मगर, लीक हो जाने के बाद शायद अब इस फ़िल्म के आंकड़ों पर असर पड़ सकता है। आज की तारीख में हर दुसरे-तीसरे इंसान के मोबाइल पर यह फ़िल्म आ गई होगी या फिर इसे डाउनलोड करने का लिंक तो मिल ही गया होगा पायरसी एक अपराध है मगर, लोग भी बेखौफ़ होकर इसे दोहराते रहते हैं और इस अपराध पर पूर्णविराम कब और कैसे लगेगा यह तो वक़्त ही बताएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.