Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जॉन अब्राहम ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दी सफाई….

पिछले दिनों खबर आई थी कि जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन इन तस्वीरों को देखकर साफ़ नजर आ रहा है कि जॉन अब्राहम की पर्सनल लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा है. साथ ही दोनों पति पत्नी काफी खुश नजर आ रहे है. बता दे कि 2014 में जॉन और प्रिया ने शादी की थी.

बात करे अगर प्रिया की तो वे अमेरिका में पैदा हुई हैं. और वो एक इंवेस्टमेंट बैंकर हैं. फिलहाल जॉन और प्रिया लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है. खबरों के अनुसार प्रिया से शादी करने के पहले जॉन अब्राहम बिपासा बसु के साथ रिश्ते में थे, हालांकि कुछ दिनों के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया और जॉन ने प्रिया से रिश्ता जोड़ते हुए शादी कर ली.

ख़ास बात यह है कि हाल ही में दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, वही जॉन अपनी पत्नी प्रिया का पूरा ख्याल रखते नजर आ रहे थे. हालांकि इस दौरान ऐसा नहीं लग रहा था कि इनके बीच किसी भी प्रकार का मनमुटाव है. बता दे कि इस दौरान जॉन ने ब्लू कलर की हुडी पहनी थी. साथ ही उनकी पत्नी प्रिया ने ब्लैक कलर के ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट पहना हुआ था.