Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जूक इंडिया कंपनी ने वाटर रेसिस्टेंट ब्लूटूथ इयरफोन ‘ZB Rocker Twinpods’ किया लांच

Zoook-ZB-Rocker-Twinpods-Charging-Caseजूक इंडिया कंपनी ने हाल ही में एक कमाल की डिवाइस से पर्दा उठाया। कंपनी ने इसे ख़ास तौर पर म्यूजिक के दीवानों के लिए तैयार किया है। आप बिलकुल ठीक समझे यह डिवाइस ब्लूटूथ इयरफोन्स ही हैं। इसे कंपनी ने वाटर रेसिस्टेंस बनाया है। एक्सक्लूजिव तौर पर इसे एमेजॉन पर खरीदा जा सकता है। इसे अपना बनाने के लिए आपको खर्च करने होंगे 5,499 रुपए। कंपनी ने इसे ZB Rocker Twinpods का नाम दिया है।

ZB Rocker Twinpods

ZB-Rocker Twinpods 16 घंटों का प्लेटाइम मुहैया कराता है। यह चार्जिंग डॉक के साथ ही छोटे, मध्यम और बड़े, तीन आकारों के इयर कप्स में उपलब्ध हैं।

इससे पहले इस साल की शुरुआत में जूक ने ZB Rocker Boombox ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया था, जिसमें LCD डिस्प्ले के साथ ही ऑन-डिवाइस बटन कंट्रोल्स दिया गया है।

जूक इंडिया के कंट्री हेड अचिन गुप्ता ने एक बयान में कहा, ‘हमें विश्वास है कि म्यूजिक लवर्स विश्वस्तरीय उत्पाद और बेहतरीन साउंड क्वालिटी वाले इस अनूठे प्रोडक्ट की पेशकश की सराहना करेंगे।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.