Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जियो की नींद उड़ाने को आ गई यह कम्पनी, 17 रुपये में इन्टरनेट का एलान

5232-reliance-jio-4g-1-1नई दिल्ली. रिलायंस जियो ने टेलीकाम कम्पनियों की नींद काफी समय तक उडाये रखी लेकिन अब एक टेलीकाम कम्पनी ने रिलायंस की नींद उड़ाने का इंतजाम कर दिया है. रिलायंस ने अपने उपभोक्ताओं को 99 रुपये में रजिस्ट्रेशन और 303 रुपये में डाटा उपलब्ध कराने की बात कही तो इस टेलीकॉम कम्पनी ने सिर्फ 17 रुपये महीने में अपने ग्राहकों को वही सुविधा देने का एलान कर दिया.

यह कम्पनी अगले छह महीने में 100 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना बना चुकी है. उसे सिर्फ सरकार से हरी झंडी का इंतज़ार है.  कनाडा की मोबाइल हैंडसेट कम्पनी डाटाविंड जो मोबाइल और टैबलेट के क्षेत्र में पहचानी जाती है. उसने 200 रुपये में साल भर के लिए इंटरनेट देने का प्लान पेश करने की तैयारी कर ली है.

सरकार से लाइसेंस मिल जाने के बाद वह पहले छह महीनों में 100 करोड़ रुपये मार्केट में निवेश करेगी.  डाटाविंड के अध्यक्ष सुनीत सिंह तुली ने बताया कि एक महीने के भीतर हमें लाइसेंस मिलने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि अपने ग्राहकों को हम 17 रुपये महीने पर यह सेवा उपलब्ध करायेंगे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.