Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जानिए क्या हुआ ऐसा कि ऋतिक का यामी पर फूटा गुस्सा

575121f91204a_hrithik-roshan-yami-gautam-play-a-blind-couple-in-kaabilमुंबई : ऋतिक रोशन हमेशा मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. ऋतिक शांत और खुशमिजाज स्वभाव के हैं. कंगना रनौत से झगड़े के बाद भी ऋतिक ने कभी भी उनपर अपना गुस्सा जाहिर नहीं किया. लेकिन एक इवेंट में ऋतिक का गुस्सा इस एक्ट्रेस पर ऐसा फूटा कि उन्होंने उस जगह से खिसकना ही सही समझा.

ऋतिक का गुस्सा

वैसे तो ऋतिक बहुत शांत रहते हैं लेकिन फिल्म ‘काबिल’ से जुड़े एक इवेंट पर अपनी को एक्ट्रेस यामी गौतम से ऋतिक इतना खफा हो गए कि उन्होंने यामी को फटकार लगा दी.

दरअसल फिल्म काबिल से जुड़े एक इवेंट में यामी की लेट आने की वजह से ऋतिक इतने नाराज हो गए कि उन्होंने सबके सामने उन्हें खरी-खोटी सुना दी.

‘काबिल’ के लिए आयोजित कॉन्टेस्ट ‘मीट एंड ग्रीट’ के पहले सौ विजेताओं के लिए एक प्रोग्राम रखा गया था.  इस इवेंट में फिल्म काबिल की पूरी टीम मौजूद थी. लेकिन यामी नदारद थीं.  काफी समय तक यामी का इंतजार किया गया. लेंन जब यामी मौके पर नहीं पहुंची तो उनके बगैर ही प्रोग्राम शुरू कर दिया गया.

इवेंट में लेट पहुंचने के बाद भी यामी ऋतिक या राकेश रोशन से मिलने के बजाय मीडिया से बातें करने लगी. यामी के मिसबिहेव से नाराज ऋतिक ने यामी को स्टारडम के नियम सीखने की सलाह दे डाली. ऋतिक की नाराजगी की वजह से यामी इवेंट से चली गईं.

यह इवेंट काबिल की सक्सेस को सेलिब्रेट करने के लिए रखा गया था. इस इवेंट के जरिए ऋतिक फैंस उनसे आसानी से मिल सकते थे.

यामी इस इवेंट पर करीब 7 बजे पहुंची थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.