Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जम्‍मू-कश्‍मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी, बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मंगलवार सुबह एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया है. शोपियां के अवनीरा इलाके में सुबह-सुबह हुए एनकाउंटर में मारे गए दोनों आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. एनकाउंटर के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. सुरक्षाबलों की ओर से इलाके के लोगों से घरों में रहने और एनकाउंटर की जगह पर ना आने की अपील की गई है. सुरक्षाबलों का कहना है कि एनकाउंटर की जगह से बड़ी मात्रा में विस्‍फोटक बरामद किया गया है इसलिए इलाका संवेदनशील है. जब तक इलाके को पूर्णरूप से सुरक्षित नहीं किया जाता तब तक वहां से लोगों को दूर रहने को कहा गया है.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इनकी तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया. इसी बीच आतंकियों की ओर से की गई गोलीबारी का सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया. इसमें 2 आतंकी मारे गए. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.