Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जब लाइव शो पर भड़क गईं कंगना, कहा – ‘मन कर रहा है एंकर को थप्पड़ मार दूं’

kangnaranaut1बॉलीवुड हीरोइन कंगना रनौत अपनी जबान पर बहुत कम लगाम लगा पाती हैं। वो कहीं भी कुछ भी बोल जाती हैं और इस बात का उन्हें कोई पछतावा नहीं होता। वो कभी नहीं सोचती कि वो कहां पर क्या बात कर रही हैं। हाल ही में वो टेलीविजन के एक लाइव शो के दौरान भड़क गईं।
सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने गुस्से में एंकर से ये तक बोल दिया कि ‘मन कर रहा है तुम्हें थप्पड़ मार दूं।’आपको बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘रंगून’ का प्रमोशन कर रही हैं। इसी के चलते वो टीवी रियल्टी शो ‘द वॉयस ऑफ इंडिया सीजन 2’ के सेट पर पहुंची थीं। इस शो को सुगंधा मिश्रा होस्ट करती हैं। कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा मिमिकरी करने में माहिर हैं। 

कंगना के मंच पर आते ही वहां मौजूद शो के जज सलीम मर्चेंट और शान ने सुगंधा से कंगना की मिमिकरी करने को कहा। हालांकि पहले सुगंधा ने ऐसा करने से मना किया लेकिन बाद में जजों द्वारा उत्साहित किए जाने पर सुगंधा ने कंगना की मिमिकरी की जो कंगना को बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

 

कंगना अपनी मिमिकरी से बिल्कुल खुश नहीं हुई और सुगंधा पर भड़क गईं। उन्होंने तुरंत सबके सामने कह दिया कि उनका मन कर रहा है कि सुगंधा को एक थप्पड़ मार दें। हालांकि सुगंधा ने मुस्कुरा कर इस पूरी बात को नजरअंदाज कर दिया। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुगंधा को कंगना के इस व्यवहार से बहुत ठेस पहुंची है।

 
 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.