Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

…जब अचानक रोने लगीं कटरीना, 10 मिनट तक बंद रही शूटिंग

पिछले हफ्ते बिग बॉस के सेट पर टाइगर जिंदा है को प्रमोट करने पहुंची कटरीना कैफ और सलमान खान की केमिस्ट्री बेहद मजेदार रही. अब कटरीना, रेमो डिसूजा के डांस शो पर सलमान के साथ नजर आएंगी.

इस शो पर प्रमोशन के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं, लेकिन इसी के साथ इन तस्वीरों में कटरीना की शो के दौरान भावुक होने वाली एक तस्वीर भी सुर्खि‍यों में आ गई है. तस्वीर में कटरीना की आंखों से आंसू छलकते नजर आ रहे हैं. ऐसा क्या हुआ जो रियलिटी शो के सेट पर रोने लगीं कटरीना?

दरअसल, डांस रियलिटी शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ के गाने पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी. कटरीना परफॉर्मेंस से इतनी प्रभावि‍त हुईं कि वह भावुक हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. कटरीना इससे पहले शायद ही किसी रियलिटी शो के दौरान इस कदर भावुक नजर आईं हों.

शो से जुड़े एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि सलमान खान स्टारर ‘तेरे नाम’ गाने पर सुशांत खत्री नाम के कंटेस्टेंट की इमोशनल परफॉर्मेंस देखने के बाद कटरीना के आंसू छलक पड़े. यही नहीं खबरों की मानें तो कटरीना को वापिस नॉर्मल होने में करीब 10 मिनट लग गए और इस दौरान शूटिंग को रोकना पड़ा.

यही नहीं कटरीना के साथ मौजूद सलमान बड़े ही बेहतरीन अंदाज में अपनी एक्स लवर और को-स्टार की हंसी वापिस लौटाने में सफल रहे. सूत्रों ने बताया कि कटरीना को हंसाने के लिए सलमान जल्दी से डांस चैंपियंस के मंच पर पहुंचे और अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘जग घुमया’ गाने का स्टेप करने लगे,  फ्लोर पर लेट कर सलमान के इस स्टेप को देखकर कटरीना हंस पड़ीं.

इसके बाद सलमान और कटरीना टाइगर जिंदा है फिल्म के गानों पर थि‍रकते नजर आए.