Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘जजमेंटल है क्या’ के बाद कंगना रनौत के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, नाम है- ‘धाकड़’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की रिलीज की तैयारी जुटी हुई हैं. इसी बीच एक खबर सामने आई है कि कंगना के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग चुकी है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार कंगना रनौत फिल्म ‘धाकड़’ में भी नजर आएंगी. यह एक तरह की ‘महिला प्रधान एक्शन फिल्म’ है.

कंगना रनौत करने जा रही हैं जबरदस्त काम, डायरेक्ट करेंगी एक्शन ड्रामा

फिल्म ‘धाकड़’ में आएंगी नजर
इस परियोजना का संचालन रजनीश ‘रजी’ घई करेंगे. इसे सोहेल मक्लाई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जाएगा. क्यूकी डिजिटल मीडिया फिल्म की सह-निर्माता है.कंगना ने बयान दिया है, “मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी’ की सफलता के बाद यह प्रमाणित हो गया है कि दुनिया भर के दर्शक महिला प्रधान फिल्मों को पसंद कर रहे हैं. ‘धाकड़’ मेरे करियर के लिए सिर्फ एक बेंचमार्क नहीं है, बल्कि यह भारतीय सिनेमा फिल्मों के लिए एक नया मोड़ भी साबित होगा.”

'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर रिलीज पर बोलीं कंगना, 'इंडस्ट्री वाले जाएं तेल लेने...'

फिल्म की शूटिंग भारत और यूरोप में होगी
फिल्म और कंगना के बारे में बात करते हुए, रजी ने कहा, “एक सैनिक का बेटा होने के नाते, मैं हमेशा से एक एक्शन फिल्म के साथ शुरुआत करना चाहता था. इस तरह की फिल्म के लिए यह बहुत अच्छा समय है. मैं एक अभिनेत्री के तौर पर कंगना का सम्मान करता हूं और हम एक यादगार फिल्म बनाने के लिए उत्साहित हैं.” फिल्म की शूटिंग भारत, दक्षिणी-पूर्वी एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी.