Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

चोरों ने भगवान् को भी नहीं छोड़ा, मंदिर से चुराए नकदी

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर खीरी।
बुलंद हौसला चोर इन दिनों जहां क्षेत्र में अब तक कई घरों को अपना निशाना बना चुके हैं, तो वहीं उन्होंने इस बार भगवान को भी नहीं छोड़ा। क्षेत्र के एक मंदिर में चोरों ने दान पात्र का ताला तोड़कर हजारों रुपए की नगदी पार कर दी। सूचना के बाद पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है।
जानकारी के अनुसार खीरी थाना क्षेत्र की चौकी ओयल के ग्राम गुलरी पुरवा में स्थित बालाजी मंदिर में बीती रात चोरों ने हाथ साफ किया। चोरों ने मंदिर में रखे दानपात्र का ताला तोड़कर हजारों रुपए की नगदी पार कर दी। पुजारी के अनुसार वह रोज की तरह शाम की आरती कर मंदिर को बंद कर सो गए थे। सुबह जब उन्होंने मंदिर खोला तो मंदिर में रखे दान पात्र का ताला टूटा मिला और उसमें मौजूद नगदी गायब थी। जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी। मंदिर में हुई चोरी से स्थानीय निवासियों में खासी नाराजगी है। लोग इस बात को लेकर खासे नाराज हैं कि पुलिस की कार्यप्रणाली के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं ऐसे में मंदिर में हुई चोरी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है। आप को यह भी बता दें कि यह गांव लखीमपुर सीतापुर राज्य मार्ग पर स्थित है शायद यही कारण है इस मंदिर में हुई चोरी पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है। हालांकि चौकी पुलिस द्वारा मामले में जांच शुरु कर दी गई है।चौकी प्रभारी ने जल्द ही मामले के खुलासे की बात कही है।