Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घर लौटने का बहाना ढूढ़ती रहती हैं प्रियंका, पद्मावती पर भंसाली के साथ

प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों से क्‍वांटिको की शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर थीं. वो हाल ही में  क्रिसमस की छुट्टी के मौके पर घर लौटी हैं. पीसी ने एक बातचीत में बताया कि मैं हमेशा अपने घर लौटने का बहाना तलाशती रहती हूं. अभी फिलहाल शूट में बिजी हूं, लेकिन शूट में कोई बदलाव हुए और मुझे मौका मिला तो मैं घर में रहूंगी.

पद्मावती जल्‍द होगी रिलीज

पद्मावती के विवाद पर पीसी ने कहा भंसाली सर के साथ मेरा बहुत खूबसूरत रिश्‍ता है. मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. बात करें पद्ममावती की तो मैं भंसाली सर के साथ हूं, जल्‍द सारे विवादों सुलझ जाएंगे और यह फिल्‍म जरूर रिलीज होगी.  दर्शकों को यह पसंद आने के साथ उनहें  इसके पीछे की आर्ट भी बखूबी समझ आएगी. मैं हमेशा संजय सर के साथ ही नहीं रणवीर, दीपिका और शाहिद के साथ भी खड़ी हूं.

अनुष्‍का-मेघना की शादी फेयरी टे जैसी

प्रियंका ने अनुष्‍का और मेघना की शादी के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा कि मेघना से मेरी बात हुई है, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं. अनुष्‍का की शादी के बारे में तो मुझे कोई जानकारी नहीं है. हां मगर,  जितना मैं इन दोनों को जानती हूं ये उनके लिए एक फेयरी टेल से कम नहीं होगी. मैं दोनों के लिए बेहद खुश हूं. 

सेक्‍शुअल हैरसमेंट का विरोध

ग्‍लोबल ग्‍लोब्‍स के दौरान सेक्‍शुअल हैरसमेंट के विरोध में सभी अभिनेत्रियों ने ब्‍लैक ड्रेस पहनीं थी. इस प्रोटेस्‍ट पर बात करते हुए क्‍वाटिंको स्‍टार ने कहा कि ऐसा होना बहुत सराहनीय है, उन्‍होंने प्रोटेस्‍ट करने की बहादुरी दिखाई. बॉलीवुड में भी ऐसी चीजें होनी चाहिए. दोनों ही इंडस्‍ट्री को मिलकर साथ खड़े होना चाहिए. अगर मुझे मौका मिलता ऐसा विरोध दर्ज करने का तो बेशक मैं भी ब्‍लैक ड्रेस में जाना चाहूंगी.

पीसी का अपकमिंग फिल्‍में

बॉलीवुड में अपने काम पर बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि मैंने दो से तीन स्क्रिप्‍ट फाइनल की हैं. शर्मा की बायोपिक इनमें से एक है. मुझे इस फिल्‍म के लिए तब अप्रोच किया गया था जब आमिर इस फिल्‍म को कर रहे थे. 2019 तक उम्‍मीद है हम इस पर काम शुरू करेंगे.  इस बारे में जैसे ही कोई बात पक्‍की होती है मैं खुद  जानकार दूंगी. रही बात बाकी प्रोजेक्‍ट की तो जल्‍द बाकी फिल्‍मों फाइनल अनाउंसमेंट भी होगी.