Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गोवा के अंजुना बीच पर मिली एक्टर की लाश

इंडि‍यन फिल्म इंडस्ट्री ने और होनहार एक्टर को खो दिया है. फिल्म द सेकेंड शो में अपने किरदार को लेकर फेमस हुए एक्टर सिधु आर पिल्लई की गोवा बीच पर डेड बॉडी मिली है.

गोवा के अंजुना बीच पर शुक्रवार को इस मलयालम एक्टर की डेड बॉडी मिली लेकिन सोमवार को इसकी शि‍नाक्त हो पाई. रिपोट्र्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बुधवार देर शाम से सिधु पिलई गायब थे. वह केरल के एरानाकुलम कूथट्टुकुलम के रहने वाले थे. सूत्रों के मुताबिक ये एक्टर 4 जनवरी को गोवा पहुंचे और कलंगुट में अपने रिश्तेदारों के साथ रुके थे.

9 जनवरी को, वह रिश्तेदारों को यह कहकर वहां से निकल गए कि वह केरल वापस जा रहे हैं. जब एक्टर के परिवार ने उनके फोन पर संपर्क करने की कोशि‍श की तो उनका नंबर उपलब्ध नहीं बताया गया. इसके बाद एक्टर के परिवार ने 12 जनवरी को उन रिश्तेदारों से उनके बारे में पूछताछ कि. उसी दिन अंजुना पुलिस को एक्टर की डेड बॉडी मिली थी. बीच पर मिली उनकी लाश को लेकर जब पुलिस ने अलर्ट जारी किया तभी एक्टर की मां गोवा पहुंची और उन्होंने अपने बेटी की बॉडी की शि‍नाक्त की.

एक्टर की इस तर‍ह अचानक मौत पर साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दलकीर सलमान ने दुख व्यक्त किया है,

एक्टर की मौत की वजह पानी में डूबने की वजह से बताई जा रही है. 27 साल के एक्टर सिधु आर पिल्लई का अंतिम संस्कार थ्रिसूर में उनके निवास पर किया जाएगा.