Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

किरण राव से अलग होते ही फातिमा सना शेख के साथ जुड़ा आमिर खान का नाम

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव से भी तलाक ले लिया है। वहीं किरण राव से अलग होने के तुरंत बाद से ही आमिर खान का नाम अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है। फातिमा सना शेख इसे लेकिर ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

फातिमा साल 2016 में आई फिल्म ‘दंगल’ में आमिर की बेटी के किरदार में नजर आईं थी। फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग के दौरान से आमिर और फातिमा के बीच अफेयर की खबरें सामने आ रही थी। साल 2018 में फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ की शूटिंग के दौरान इस खबर को और भी हवा मिली जब इस फिल्म में आमिर और फातिमा दुबारा साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आये। जब फातिमा से एक इंटरव्यू में इससे संबंधित सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसपर साफ-साफ कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

उन्होंने बस इतना कहा था कि उन्हें इस तरह की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि आप कुछ कर लो लोग आपके बारे में कुछ न कुछ बोलेगे। लेकिन अब आमिर और किरण किरण का तलाक होने के बाद से फातिमा सवालों के कटघरे में आ गई हैं और हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि कहीं किरण और आमिर के अलगाव की वजह फातिमा तो नहीं। बहरहाल, आमिर और किरण के अलगाव की असली वजह अभी सामने नहीं आई हैं।

उल्लेखनीय हैं , आमिर खान ने साल 1986 में अभिनेत्री रीना दत्ता से शादी की थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे बेटा जुनैद और इरा हुए। साल 2002 में आमिर ने रीना दत्ता से तलाक ले लिया और 2005 में किरण राव से शादी की। आमिर और किरण का एक बेटा आजाद राव खान है। लेकिन अब किरण और आमिर अलग हो गए हैं लेकिन अलग होते ही आमिर का नाम अब फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.