Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कास्टिंग काउच पर माही गिल का खुलासा- सूट सलवार में थी तो डायरेक्टर ने की नाइटी पहनने की डिमांड

कास्टिंग काउच को लेकर इन दिनों बहस जारी है. कई अभिनेत्रियों ने बिना किसी से डरे इस पर खुलकर बात की है. अब इस पर अभिनेत्री माही गिल ने भी कई चौकाने वाली बातें बताईं हैं. माही गिल ने बताया है कि एक डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि वो उन्हें नाइटी में देखना चाहता है. माही गिल ने बताया, ”मेरे साथ भी ऐसा हुआ है. मुझे डायरेक्टर का नाम नहीं याद है. एक बार मैं एक डायरेक्टर से मिली और मैंने सलवार सूट पहन रखा था और उसने मुझसे कहा ‘अगर तुम सूट पहनकर आओगी तो तुम्हें कोई भी फिल्म में नहीं लेगा.’ इसके बाद मैं एक और डायरेक्टर से मिली और उसने कहा ‘मैं देखना चाहता हूं कि तुम नाइटी कैसी लगोगी.’ ऐसे लोग हर जगह हैं.”

आपको बता दें कि माही गिल जल्द ही फिल्म फेमस में नज़र आएंगी. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए माही ने अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए बताया, ”उन दिनों मैं मुंबई में नई थी इसलिए मुझे नहीं पता था कि कौन सही है और कौन गलत. अगर लोगों को पता होता है कि आप मुंबई में नए हैं और स्ट्रगल कर रहे हैं तो आपको उन्हें सुनना पड़ता है. उस वक्त मैंने ये सोचना शुरु कर दिया था कि अच्छा ऐसा होता है कि सूट पहनने से रोल नहीं मिलते और कोई काम नहीं देगा. यहां अच्छे लोगों का मिलना बहुत मुश्किल है.”

माही ने ये भी बताया कि कैसे वो कास्टिंग काउच से बचने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपनाती थीं. उन्होंने बताया, ”मैं वैसे भी नए लोगों से मिलने में नवर्स रहती थी इसलिए जब भी कोई मुझे बेवकूफी भरे बातें करते था या आइडिया देता था तो मैं भाग जाती थी. इसके बाद पता नहीं चलता कि आप किससे मिले और कैसे मिलें. एक वक्त ऐसा भी आया कि मैंने ऑफिस में लोगों से मिलना बंद कर दिया. इसके बाद मैं अपने किसी दोस्त के साथ मिलने जाती थी. लेकिन इसके साथ ही आपको पैसों की भी जरूरत होती है. इसलिए मैंने सीरियल में काम करना भी शुरू कर दिया था.

देव डी से पॉपुलर हुई माही गिल ने गुलाल, दबंग, साहेब बीवी और गैंगेस्टर और पान सिंह तोमर जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. अब उनकी फिल्म फेम एक जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म चंबल की पृष्ठभूमि पर आधारित है. मारधाड़, खून-खराबे से भरपूर ये इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, के के मेनन, जिमी शेरगिल, श्रेया शरन और पंकज त्रिपाठी जैसे मंझे हुए कलाकार हैं.