Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कांग्रेस ने मोदी को वेलेंटाइन डे विश किया, प्यार से याद दिलाए वादे

कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वेलेंटाइंस डे विश किया है. विश करने के साथ कांग्रेस ने प्यार से कहा कि मोदी जी जनता से किए वादे पूरे कीजिए.कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करके मोदी को वेलेंटाइंस डे की बधाई दी गई है.कांग्रेस ने इस वीडियो को बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के रोमांटिक गाने- ‘पहना नशा, पहला खुमार’ की धुन के साथ बनाया गया है.

वीडियो की शुरुआत ऐसे होती है, ‘डियर मि. मोदी, इस वेलेंटाइंस डे पर हम आपसे उम्मीद करते हैं कि आप प्यार फैलाएंगे और ‘स्वच्छ भारत’, ‘स्किल इंडिया’ और ‘मेक इन इंडिया’ जैसी जुमलेबाजी बंद करेंगे.’इसके बाद कांग्रेस ने उम्मीद की है कि मोदी हग (गले मिलना) कम करेंगे और काम ज्यादा करेंगे.वीडियो में कांग्रेस ने मोदी के सामने कुछ मांगें रखीं और याद दिलाए कुछ पुराने वादे.आगे उम्मीद की गई है कि कभी-कभार आम लोगों के मन की बात भी सुनेंगे और सबसे अहम हर रिश्ते की तरह वही वादे करेंगे, जिन्हें आप निभा सकें. इसमें मोदी के वीडियो भी एडिट करके शामिल किए गए हैं.वीडियो में मोदी पर तंज कसा गया है कि आप नफरत से ब्रेक-अप करेंगे.साथ ही मोदी से मांग की गई है कि आप सभी धर्म, उम्र और रंग के भारतीयों से बराबर प्यार करेंगे.

वादों के नाम पर मोदी को कहते दिखाया गया है कि हर आदमी को 15-20 लाख रुपये मिल जाएंगे, नोटबंदी से कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को ताकत मिलेगी.वीडियो के अंत में लिखा है- ‘अबकी बार, ढेर सारा प्यार’. कांग्रेस का PM पर हमले का ये एक अलग अंदाज इस बार वेलेंटाइन डे पर देखने को मिला.