Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करीना कपूर को सैफ का नहीं सिर्फ इनका स्टाइल है पसंद

करीना कपूर खान अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. प्रेग्नेंसी में भी उन्होंने अपने स्टाइल से सबको दीवाना बना दिया था. खुद इतनी स्टाइलिश करीना को किसका स्टाइल सबसे पसंद है? करीना को अपने बेटे तैमूर का स्टाइल सबसे ज्यादा पसंद है.

करीना ने लेक्मे फैशन वीक में अनामिका खन्ना के लिए रैंप वॉक किया. मीडिया ने करीना से पूछा कि आपको किसका स्टाइल पसंद है. इस पर उन्होंने कहा कि तैमूर का और किसी का नहीं.

तैमूर के बारे में करीना ने पहले कहा था- बच्चों को पालने में सैफ का अप्रोच थोड़ा इंग्लिश है. मैं पूरा पंजाबी हूं. मैं हमेशा अपने बेटे को कडल करती रहती हूं.

मीडिया से बात करते हुए करीना ने कहा- एक्टर्स की पर्सनल लाइफ में फैशन सबसे बड़ी प्राथमिकता होती है. फिल्मों में हम अलग-अलग किरदार निभाते हैं. कैरेक्टर को जिंदा बनाने में कॉस्ट्यूम का अहम रोल होता है. उस पर बहुत फोकस होता है.

करीना से यह भी पूछा गया कि क्या वो 2018 में अपने वॉडरोब में कुछ बदलाव करना चाहेंगी? इस पर उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ बदलाव करूंगी.