Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कपिल शर्मा के शो को नहीं मिली वाहवाही, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा बोरिंग

सोनी टीवी पर काफी लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा अपने नये शो फैमिली टाइम लेकर आये। हालांकि उन्होंने पहले एपिसोड में अजय देवगन को शामिल कर शो का आकर्षण बढ़ाने की कोशिश तो की लेकिन उन्हें खास कामयाबी मिल नहीं पायी है।

शो को लेकर उनके ही कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर कहा है कि यह शो बोरिंग हैं। उन्हें मजा नहीं आया। तो कुछ ने लिखा है कि इसमें नये जैसा कुछ भी नहीं हैं। हालांकि कपिल ने शो में काफी नए सेगमेंट जोड़ कर इसे पुराने शो से अलग करने की पूरी कोशिश की थी लेकिन चूंकि दर्शकों ने खुल जा सिम-सिम, सब खेलो सब जीतो जैसे कई शो देखे हैं और उन्हें ये फैमिली गेम आइडियाज खास पसंद नहीं आये।

कीकू शारदा इस बार भी अपने पुराने अवतार और अंदाज में ही नजर आये हैं। नेहा की वजह से भी शो में कोई खास आकर्षण नहीं रहा। चंदन प्रभाकर भी अपने चिर-परिचित अंदाज में ही नजर आये। इस बार कपिल लगता है कि हद से अधिक सेगमेंट एक ही एपिसोड में ठूंसने के मूड में थे, सो उन्होंने इतने सेगमेंट जोड़ दिये।

बहरहाल, दर्शकों ने सोशल मीडिया पर तो कपिल को थंप्स डाउन दे दिया है लेकिन देखना यह है कि अब टीआरपी के आंकड़े क्या कहते हैं।