Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओप्पो एमडब्ल्यूसी 5 एक्स जूम स्मार्टफोन लाएगी

oppo-300x179स्पेन। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो स्पेन के बार्सिलोना में इस महीने के अंत में आयोजित होनेवाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में 5 एक्स जूम कैमरे की क्षमता वाला नया स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है, जिसकी टैगलाइन ‘गो 5एक्स फर्दर’ रखी गई है।

जीएसएम एरेना डॉट कॉम ने ओप्पो के उपाध्यक्ष और ओप्पो इंडिया के प्रबंध निदेशक (अंतर्राष्ट्रीय मोबाइल कारोबार) और अध्यक्ष स्काई ली के हवाले से कहा, “हमने अपनी 5एक्स प्रौद्योगिकी को पेश करने के लिए एमडब्ल्यूसी को इसलिए चुना है, क्योंकि हमारा मानना है कि हम इस उद्योग को ऊंचा करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं तथा हम उपभोक्ताओं को अद्धुत अनुभव प्रदान करनेवाले अग्रणी उत्पादों को बनाना जारी रखेंगे।”

बाजार विश्लेषण करने वाली कंपनी काउंटर पॉइंट रिसर्च की एक हालिया रपट के मुताबिक, “चीनी स्मार्टफोन बाजार में ओप्पो, हुआवे, वीवो, मीजू और जियोनी की सम्मिलित हिस्सेदारी 58 फीसदी रही।”
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.