Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऑटो में बैग लेकर जा रही थी महिलाएं, जब ली गई तलाशी तो मिला 1 किलो का हीरा, फिर…

दक्षिणी असम के हैलाकांडी जिले में असम राइफल्स को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. असम राइफल्स ने मंगलवार को दो महिलाओं से 10 करोड़ रुपये मूल्य के एक किलो 667 ग्राम हीरे जब्त किए. दरअसल, हैलाकांडी शहर से नौ किलोमीटर दूर मोनाचेरा में असम राइफल्स की एक टीम को एक ऑटो-रिक्शा पर शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने इसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान असम राइफल्स को ऑटो में एक बैग रखा मिला, जिसकी उन्होंने तलाशी ली.

बैग से मिला इतने करोड़ रुपये का हीरा
असम राइफल्स ने जब ऑटो की तलाशी ली तो उन्हें बैग से एक हीरा मिला, जिसके बाद उन्होंने जांच में पाया कि हीरे का वजन एक किलो 667 ग्राम है. एक अधिकारी ने बताया कि बाजार में इस हीरे की कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये है.

उन्होंने बताया कि हैलाकांडी शहर से नौ किलोमीटर दूर मोनाचेरा में असम राइफल्स की एक टीम ने जब एक ऑटो-रिक्शा की तलाशी ली, तब उन्हें एक बैग से हीरे मिले. पुलिस ने बताया कि मोनिया संगमा और मिनाती संगमा नामक दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद महिलाओं से पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार उन्हें यह हीरा कहां से मिला और वो इसका क्या करने वाली थी.