Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ऐश्वर्या के सोशल मीडिया से जुड़ने पर पति अभिषेक ने लगाया बैन

174416-abhi-ash-450आजकल जहां फिल्म इंडस्ट्री का हर छोटा-बड़ा कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव है वहीं अभिषेक बच्चन ने अपनी बीवी ऐश्वर्या राय बच्चन को सोशल मीडिया पर आने से मना कर दिया है और उन्हें हिदायत दी है।

अभिषेक का ये फैसला थोड़ा चौंकाने वाला है क्योंकि ऐश्वर्या बेशक सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव नहीं हैं लेकिन जब भी उनके किसी इवेंट या फिल्म की बात आती है तो वो सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव हो जाती हैं। लेकिन इस बार जब ऐश ने ट्विटर और फेसबुक से जुड़ने का फैसला किया तो अभिषेक ने उन्हें रोक दिया।

एक वेबसाइट के मुताबिक, ऐश्वर्या अपनी फिल्मों के प्रमोशन और फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर आना चाहती हैं लेकिन अभिषेक ने ऐश से कहा कि वो सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफार्म से जुड़ने से पहले दो बार सोच लें। ऐसा अभिषेक ने इसलिए कहा क्योंकि कई बार लोग सोशल मीडिया पर एक्टरों का मजाक उड़ाते हैं, भद्दे कमेंट करते हैं। खुद अभिषेक भी इसका कई बार शिकार हो चुके हैं। ऐसे में वो नहीं चाहते कि उनकी बीवी को भी इससे जूझना पड़े।

वहीं ऐश्वर्या ने फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में कुछ वक्त पहले कहा था कि वो ट्विटर पर अपने पति और ससुर अमिताभ बच्चन की वजह से नहीं आईं क्योंकि उन्हें डर था कि तीनों एक इंडस्ट्री में हैं और इसे लेकर लोग उन्हें टारगेट कर सकते हैं।

हालांकि ऐश्वर्या सोशल मीडिया को काफी मजेदार प्लेटफॉर्म मानती हैं। लेकिन अब देखना ये होगा कि ऐश सोशल मीडिया से जुड़ती हैं या नहीं। फिल्म की बात करें तो हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आईं थीं। फिलहाल एक-दो फिल्मों की बात चल रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.