Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एमसीडी चुनाव में टिकट कटे, भाजपा पार्षदों की बढ़ी नाराजगी

BJP-FLAG-SUPPORTERS_PTI_0_0_0_0-580x395नई दिल्ली: बीजेपी द्वारा अपने पुराने सभी पार्षदों को टिकट न देने की घोषणा के चलते 153 पार्षदों का पत्ता कट गया. अब ये सभी पार्षद दर दर भटक रहे हैं. टिकट का आश्वासन मिल नहीं रहा है.इसलिए इनकी नाराजगी बढ़ती जा रही है.

गौरतलब है कि वर्तमान बीजेपी पार्षदों का टिकट को लेकर बड़े नेताओं से मिलने का दौर मंगलवार से चल रहा है. पहले विजय गोयल के घर गए. फिर, प्रवेश वर्मा, महेश गिरि और फिर नितिन गडकरी. इतना ही नहीं श्याम जाजू और विनय सहस्त्रबुद्धे से भी पार्टी दफ्तर में 11 अशोक रोड पर मुलाकात हुई पर निराशा ही हाथ लगी.

बता दें कि अंतिम आस में इन पार्षदों ने दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी से भी मुलाकात कर सवाल किया कि क्या फैसले पर कोई यू-टर्न मुमकिन है? इस सवाल के जवाब में मनोज तिवारी ने आश्वस्त किया कि अगर कोई फैसला हुआ तो जरूर बताएंगे. सच तो यह है कि 10 साल से निगम की सत्ता पर काबिज बीजेपी एंटी इनकम्बेंसी से बचना चाह रही है. वहीं दूसरी तरफ नाराज पार्षदों से भीतरघात का ख़तरा भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.