Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक झलक ने फिर बनाया दीवाना… लीक के बाद भी बाहुबली का जलवा बरकरार

मुंबई : फिल्म बाहुबली 2 का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऑडियंस यह जानने को बेकरार है कि ‘कटाप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’. यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा. उससे पहले बाहुबली 2 का पोस्टर रिलीज़ किया गया है. इससे पहले भी पोस्टर शेयर किए गए थे.bb-3

फिल्म के ये नए पोस्टर फैंस को एक्साइटेड कर रहे हैं. नए पोस्टर्स में प्रभाष और  अनुष्का शेट्टी के साथ धनुष पकड़े खड़े हुए हैं. पोस्टर्स को देखकर लग रहा है कि यह दोनों धनुषबाजी की कला में निपुण होने की तैयारी कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, इसका ट्रेलर शाहरुख खान की रईस के साथ होना था. लेकिन बाद में इस फिल्म के डायरेक्टर ने इस खबर को ट्वीट करके गलत ठहरा दिया था.

बाहुबली 2 का पोस्टर

साल 2015 में बाहुबली को अपार सफलता मिली. साउथ एक्टर प्रभाष और राणा दग्गुबाती की अपकमिंग फिल्म बाहुबली-2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है.

बीते दिनों बाहुबली 2 का क्लाइमेक्स इंटरनेट पर लीक हो गया था. फिल्म के क्लाइमेक्स में वॉर सीन फिल्माए गए थें. 9 मिनट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजमौली ने हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में इस मामले में केस दर्ज कराया था. पुलिस ने एक ग्राफिक डिजाइनर कृष्णा दयानंद चौधरी को फिल्म की फुटेज चुराने और इसे लीक करने के मामले में गिरफ्तार किया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.