Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्‍शन में यूपी पुलिस, 24 घंटे में किए 7 एनकाउंटर, 6 बदमाश दबोचे

 यूपी पुलिस इन दिनों एक्‍शन में है. पिछले 24 घंटे में यूपी पुलिस ने अलग-अलग शहरों में 7 एनकाउंटर किए हैं. इनमें पुलिस ने सर्वाधिक एनकाउंटर गाजियाबाद में किए. यहां पुलिस ने 3 एनकाउंटरों को अंजाम दिया. सातों एनकाउंटर में यूपी पुलिस के हत्‍थे 6 बदमाश लगे हैं. इनमें कुछ बदमाशों पर ईनाम भी घोषित था.

रायबरेली में एक बदमाश गिरफ्तार
बीती रात रायबरेली पुलिस को भी रात्रि गस्त के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजार के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में बदमाश का एक साथी फरार भी हो गया. मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है. एक पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ में घायल हुआ है.

गाजियाबाद में 3 एनकाउंटर
दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस ने 24 घंटे में 3 एनकाउंटर किए हैं. इस दौरान पुलिस ने 25-25 हजार रुपये के इनामी तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जहां एक तरफ गुरुवार की देर शाम थाना कवि नगर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई. मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया गया. वहीं शुक्रवार की अलसुबह मोदीनगर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान भी पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा. शुक्रवार की देर शाम थाना विजय नगर इलाके में भी पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हुई.

मुरादाबाद में भी मुठभेड़
मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा. पकड़ा गया बदमाश 25 जनवरी से लूट के बाद फरार चल रहा था.

मेरठ में बदमाश के पैर में लगी गोली
मेरठ में पुलिस को शुक्रवार की शाम एक और सफलता हाथ लगी. भावनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ करते हुए 25 हजार के इनामी बदमाश को पैर में गोली मारकर दबोच लिया.

हापुड़ में 2 पुलिसकर्मी भी घायल
हापुड़ में भी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से हापुड़ का जंगल दहल उठा. सिटी कोतवाली के निजामपुर के जंगल में उस समय हड़कम्‍प मच गया जब पुलिस व बाइक सवार दो बदमाशों के बीच मुड़भेड़ हो गई. मुठभेड़ में सीआरपीएफ की वर्दी पहने हुए बदमाश हरेंद्र घायल हो गया. दूसरे बदमाश विष्णु को पुलिस ने दबोच लिया. वहीं इस मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं.