Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता के जन्मदिन में यूलिया संग पहुंचे सलमान,देखें तस्वीरें

बॉलीवुड अदाकारा संगीता बिजलानी ने 9 जुलाई को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. ख़ास बात यह है कि संगीता का जन्मदिन उस वक्त और भी खास हो गया जब सलमान खान ने उनके घर पर उनके लिए बर्थडे पार्टी रखी थी. अभिनेता सलमान इस मौके पर ना सिर्फ संगीता के घर पहुंचे बल्कि वहां खूब मस्ती भी उन्होंने की.

संगीता की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें भी अब खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में सलमान खान, संगीता, डेजी शाह, जरीन खान, साजिद नाडियावाला और मोहनीश बहल जैसे खास कलाकर नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में सलमान और संगीता को साथ में भी देखा जा सकता है. वाहन आपको यह भी बता दें कि भाईजान की रियूमर्ड गर्लफ्रैंड यूलिया वंतूर भी उनके साथ मौजूद रही.

साथ ही आपको बता दें कि सलमान की एक्स गर्लफ्रैंड की बर्थडे पार्टी में यूलिया को देखकर लोग थोड़ा सा हैरान भी रहे. हलांकि आप तस्वीरें देखेंगे तो आपको लगेगा कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हैं. फ़िलहाल बीते कई दिनों से सलमान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इससे पहले सलमान का एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें सलमान खान, सुपरस्टार सुदीप, कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और साजिद नाडियावाला नजर आ रहे थे. इसमें प्रभु सभी को डांस सीखा रहे थे.