Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उप्र में कोरोना के 59 नए मामले, रिकवरी दर 98.6 प्रतिशत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के लगातार घटते मामलों के बावजूद टेस्टिंग की स्पीड बदस्तूर तेज बनी हुई है। पिछले 24 घंटे में 2 लाख 35 हजार 959 कोविड सैंपल की जांच की गई। जिनमें कोरोना संक्रमण के 59 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 149 मरीज स्वस्थ हुए हैं। राज्य में फिलहाल 1489 मरीजों का उपचार किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 प्रबंधन के लिए गठित टीम-09 की बैठक में बताया कि प्रदेश में हर नए दिन के साथ कोविड महामारी पर नियंत्रण की स्थिति और बेहतर होती जा रही है। सोमवार को 43 जिलों में संक्रमण का एक भी नया केस नहीं पाया गया जबकि 32 जिलों में इकाई अंक के मरीज पाए गए। अलीगढ़, ललितपुर और श्रावस्ती में एक भी कोविड मरीज नहीं है। इस समय और सतर्कता की जरुरत है। कोरोना संक्रमण की नियंत्रित स्थिति के बाद भी एग्रेसिव ट्रेसिंग और टेस्टिंग जारी रखी जाए। राज्य में अब तक कुल 06 करोड़ 10 लाख 81 हजार 870 कोरोना टेस्ट सम्पन्न हो चुके हैं। राज्य में कोरोना संक्रमण की रिकवरी दर 98.6 प्रतिशत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.