Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उप्र : भाजपा के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी का निधन, स्मृति ईरानी ने जताया शोक

लखनऊ। भाजपा के पूर्व लोकसभा सांसद शरद त्रिपाठी का निधन हो गया है। संत कबीरनगर से पूर्व सांसद ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। शरद त्रिपाठी लंबे समय से लीवर की बीमारी से पीड़ित थे। काफी समय से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। तबीयत बिगड़ने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

शरद त्रिपाठी के निधन के बाद उनके समर्थकों में शोक की लहर है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उनके निधन पर शोक जताया है।

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा, “मैं निशब्द हूं। ऐसा लगता अभी बोल उठेगा शरद ‘चल दीदी क्षेत्र में कार्यक्रम करना है’ चला गया, प्रभु की यही इच्छा थी। ईश्वर शरद त्रिपाठी जी की आत्मा को शांति दें, अपने श्री चरणों में स्थान दें।”

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संतकबीरनगर से पूर्व सांसद व भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री शरद त्रिपाठी जी के निधन के समाचार से स्तब्ध हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे व परिजनों को यह दुःख सहने का संबल प्रदान करे।

देवरिया से सांसद हैं पिता रमापति राम त्रिपाठी

शरद त्रिपाठी के पिता रमापति राम त्रिपाठी देवरिया से भाजपा सांसद हैं। रमापति बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले जूता कांड के बाद पार्टी ने शरद को टिकट ना देकर उनके पिता रमापति राम त्रिपाठी को देवरिया सीट से टिकट दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.